यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने अपने तमाम मंत्रियों के साथ देखी फिल्म फिल्म “द केरल स्टोरी”

 यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने अपने तमाम मंत्रियों के साथ देखी फिल्म फिल्म “द केरल स्टोरी”
Sharing Is Caring:

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने शुक्रवार को अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ फिल्‍म ‘द केरल स्‍टोरी’ देखी. फिल्‍म की लोकभवन ऑडिटोरियम में फिल्‍म की विशेष स्‍क्रीनिंग की गई. एक बयान में यह जानकारी दी गई है. मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ फिल्‍म की विशेष स्‍क्रीनिंग के दौरान पूरे वक्‍त मौजूद रहे. बयान में कहा गया कि इस दौरान मुख्यमंत्री और मंत्रीगणों के साथ बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी, विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक संगठनों से जुड़ी महिलाएं, स्कूली छात्र-छात्राओं और मीडिया प्रतिनिधियों की उपस्थिति रही।

the kerala story trailer see the shocking tale of keralas women 1

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर फिल्म से जुड़े सभी लोगों का अभिनंदन करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. उत्तर प्रदेश सरकार ने फिल्‍म ‘द केरल स्‍टोरी’ को राज्‍य में कर मुक्‍त कर दिया था. फिल्‍म के निर्माता विपुल शाह, निर्देशक सुदीप्‍तो सेन और अभिनेत्री अदा शर्मा ने हाल ही में सीएम योगी से मुलाकात की थी।

IMG 20230512 WA0050

साथ ही विपुल शाह ने मुख्‍यमंत्री से फिल्‍म देखने का भी आग्रह किया था. बता दें कि फिल्‍म को कुछ राज्‍यों में टैक्‍स फ्री कर दिया गया है तो कुछ राज्‍यों में फिल्‍म की रिलीज पर रोक लगा दी गई है. हालांकि फिल्‍म रिलीज के बाद से लगातार कमाई कर रही है और 100 करोड़ का आंकड़ा हासिल करने से कुछ ही दूर है. फिल्‍म ने अब तक 80 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की है।

Comments
Sharing Is Caring:

Related post