शराब के नशे में गिरफ्तार हुए अपने शराबी नेता के ऊपर नीतीश कुमार की पार्टी ने की बड़ी कारवाई,6 साल के लिए पार्टी से किया निष्कासित

 शराब के नशे में गिरफ्तार हुए अपने शराबी नेता के ऊपर नीतीश कुमार की पार्टी ने की बड़ी कारवाई,6 साल के लिए पार्टी से किया निष्कासित
Sharing Is Caring:

पटना: अपने शराबी नेता पर जदयू पार्टी ने काफी दबाव में आने के बाद बड़ी कारवाई किया है।पार्टी नेतृत्व ने कारवाई करते हुए शराब पीने के मामले में गिरफ्तार हुए पार्टी के प्रदेश सचिव संजय चौहान के खिलाफ शराब पीने और पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में जेडीयू ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता को रद्द करते हुए अगले 6 वर्षों के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है।पुलिस के अनुसार संजय चौहान उत्तर प्रदेश से शराब पीकर अपने घर लौट रहे थे।

bihar jdu state secretary arrested for drunkenness nitish kumar is continuously campaigning agains 1685101746

तभी मीरगंज थाना क्षेत्र में एंटी लिकर टास्क फोर्स की टीम गश्ती कर रही थी। पुलिस ने इन्हें टोका तो ये साहब उन पुलिस अधिकारी पर ही भड़क गये। उन पुलिसकर्मियों पर यह खुद को सरकार के ख़ास कहकर उनपर खूब रौब झाड़ने लगे। बोलते बोलते यह साहब जांच कर रहे पदाधिकारी और पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करवा देने की भी धमकी देने लगे। लेकिन यह गर्मी उन पुलिसकर्मियों पर असर नहीं कर पाई। पुलिसबल उन्हें पकड़ कर गाड़ी में जब बैठाने लगे तब वह पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की करते हुए भागने लगे लेकिन पुलिस अधिकारी और जवानों ने उन्हें खदेड़ कर पकड़ लिया।

bihar jdu state secretary arrested for drunkenness nitish kumar is continuously campaigning agains 1685101946

आपको बताते चले कि संजय चौहान से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ किया तो उन्होंने अपना परिचय जदयू प्रदेश सचिव संजय चौहान के रूप में दिया। संजय चौहान ने बताया कि वह पहले जिला अध्यक्ष के पद पर भी रह चुके हैं। फिलहाल मीरगंज थाना पुलिस ने नशे की हालत में उन्हें गिरफ्तार कर अग्रतर कार्रवाई कर रही है।

Comments
Sharing Is Caring:

Related post