रायबरेली में सोनिया गांधी चली इमोशनल कार्ड,बोलीं-मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं क्योंकि आप सभी को राहुल निराश नहीं करेगा..

 रायबरेली में सोनिया गांधी चली इमोशनल कार्ड,बोलीं-मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं क्योंकि आप सभी को राहुल निराश नहीं करेगा..
Sharing Is Caring:

गांधी-नेहरू परिवार का गढ़ माने जाने वाले रायबरेली में शुक्रवार (17 मई) को विपक्षी I.N.D.I.A गुट के दिग्गजों का जमावड़ा हुआ. इस दौरान राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के साथ सोनिया गांधी भी रायबरेली पहुंचीं. समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव भी गांधी परिवार के साथ रायबरेली में जनसभा में शामिल हुए.जनसभा के दौरान सोनिया गांधी ने जनता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वो अपना बेटा (राहुल गांधी) रायबरेली की जनता को सौंप रही हैं और वो उन्हें हरगिज भी निराश नहीं करेगा. मालूम हो कि इस बार राहुल गांधी रायबरेली से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार हैं और पिछले दो दशकों से इस सीट का प्रतिनिधित्व करने वाली सोनिया गांधी राज्यसभा से सांसद चुनी जा चुकी हैं.चुनावी जनसभा को सबोधित करते हुए सोनिया गांधी ने कहा, “मुझे खुशी है कि काफी समय के बाद आपके बीच आने का मौका मिला है. सांसद के रूप में आपने मुझे सेवा करने का मौका दिया है ये मेरे जीवन की सबसे बड़ी पूंजी है. पिछले 100 साल से हमारे परिवार की जड़ें इस मिट्टी से जुड़ी हुई है. इंदिरा जी के दिल में रायबरेली के लिए अलग जगह थी. उनके मन में आपके प्रति असीम लगाव था.” ‘उन्होंने आगे कहा, “मैंने राहुल और प्रियंका को वही शिक्षा दी, जो गांधी परिवार ने मुझे दी. सबका आदर करो, कमजोर के अधिकार के लिए जिससे भी लड़ना हो लड़ जाओ, संघर्ष की तुम्हारी जड़ें और परंपराएं मजबबूत हैं. मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं. जैसे आपने मुझे अपना माना वैसे ही राहुल को अपना मान कर रखना है. राहुल आपको निराश नहीं करेगा।

Comments
Sharing Is Caring:

Related post