राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले आज सीएम नीतीश करेंगे पार्टी नेताओं के साथ मीटिंग,गठबंधन को लेकर कल लेंगे बड़ा फैसला!

 राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले आज सीएम नीतीश करेंगे पार्टी नेताओं के साथ मीटिंग,गठबंधन को लेकर कल लेंगे बड़ा फैसला!
Sharing Is Caring:

ललन सिंह के जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफे की अटकलों के बीच बिहार की सियासत गरमा गई है. कल यानी शुक्रवार को जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है. इस बैठक से पहले पटना से दिल्ली तक हलचल तेज हो गई है. वहीं, आज यानी गुरुवार को दिल्ली में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक होगी. इस बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल होंगे. यह बैठक शाम 4 बजे जंतर-मंतर के पास पार्टी मुख्यालय में होगी.वहीं, 29 दिसंबर से दिल्ली में जेडीयू की दो दिन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है. यह बैठक सुबह 11.30 बजे कांस्टीट्यूशन क्लब में होगी. इसके बाद दोपहर 3 बजे जेडीयू के राष्ट्रीय परिषद की बैठक होगी. बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे. इस बैठक को बिहार की राजनीति के लिए काफी अहम माना जा रहा है. JDU के इस बैठक में इंडिया गठबंधन के बीच सीटों के बंटवारे का भी रास्ता साफ हो सकता है. साथ ही ऐसी उम्मीद की जा रही है JDU के नेतृत्व परिवर्तन को लेकर बड़ा फैसला हो सकता है.जेडीयू में असमंजस की स्थिति बनी हुई है. पार्टी के कार्यकर्ता और नेता पार्टी की भविष्य को लेकर चिंतित हैं।

IMG 20231227 WA0012 1

कल यानी बुधवार को शाम पटना में जेडीयू के कुछ विधायकों ने पार्टी के वरिष्ठ नेता बिजेंद्र यादव से उनके आवास पर मुलाकात की. बिजेंद्र यादव ने सभी विधायकों को भरोसा दिया की पार्टी में कोई बड़ा उटलफेर नहीं होने जा रहा है. विधायकों की इस चिंता को लेकर विजेंद्र यादव मुख्यमंत्री आवास में जाकर नीतीश कुमार से भी मिले.बिहार की राजनीति में जेडीयू टूट की अटकलें तेज हैं. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि ललन सिंह राजद में शामिल होने वाले हैं. मगर राजनीतिक जानकारों का कहना है कि ललन सिंह तत्काल पद नहीं छोड़ रहे हैं. उधर, नीतीश कुमार भी साफ कह चुके हैं कि उनकी पार्टी एकजुट है और इस बीच नीतीश कुमार ने ललन सिंह से उनके आवास पर जाकर बैठक की. बाद में ललन सिंह ने नीतीश के आवास पर जाकर बैठक की।

Comments
Sharing Is Caring:

Related post