सुशांत सिंह राजपूत की एक्स GF रिया चक्रवर्ती फिर से 3साल बाद क्यों हुई ट्रोल,जानिए पूरा मामला

 सुशांत सिंह राजपूत की एक्स GF रिया चक्रवर्ती फिर से 3साल बाद क्यों हुई ट्रोल,जानिए पूरा मामला
Sharing Is Caring:

एक्टिंग से ज्यादा सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड के तौर पर रिया चक्रवर्ती चर्चा में रहीं. सुशांत सिंह राजपूत तो अब इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन उनकी मौत के बाद परिवार वालों ने रिया को जिम्मेदार ठहराया. रिया के खिलाफ मीडिया ट्रायल चला और वो लंबे वक्त तक जेल भी में रहीं जिससे कि उनका पूरा करियर दांव पर लग गया. लेकन अब रिया का करियर 3 साल बाद ट्रैक पर वापस आता दिख रहा है. एक्ट्रेस अब मशहूर रियलिटी शो में गैंग लीडर के तौर पर नजर आएंगी. रिया के फैंस इस खबर से काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

rhea5 303547631 sm

रिया चक्रवर्ती एमटीवी रोडीज (MTV Roadies 19) सीजन 19 से टीवी की दुनिया में कदम रख रही हैं. इस शो में रिया बतौर गैंग लीडर नजर आएंगी. रिया इस शो में बाकी दो गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के साथ शो को लीड करती दिखेंगी. इस शो का एक प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें रिया चक्रवर्ती हेटर्स को चुनौती देती नजर आ रही हैं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का इस शो का प्रोमो भी आ गया है. इस प्रोमो में रिया कह रही हैं- ‘आपको क्या लगा कि मैं नहीं आऊंगी. डर जाऊंगी. डरने की बारी किसी और की है. मिलते हैं।

Rhea Chakraborty 5

रिया चक्रवर्ती को देख कुछ दर्शक खुश हो गए हैं तो वहीं कुछ यूजर्स को रिया का शो में आना रास नहीं आया और वो एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने लिखा- ‘कोई और नहीं मिला था क्या?’ दूसरे ने लिखा- ‘तौबा तौबा मूड खराब कर दिया.’ एक और यूजर ने लिखा- ‘ये शो इस बार फ्लॉप होगा.’आपको बता दें, रिया चक्रवर्ती कई सारी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन फिल्मों में ‘जलेबी’, ‘चेहरे’, ‘सोनाली केबल’, ‘मेरे डैड की मारुति’ शामिल हैं।

Comments
Sharing Is Caring:

Related post