जनता को मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी ने खेला ट्रंप कार्ड,पायलट ने बीजेपी पर साधा निशाना

 जनता को मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी ने खेला ट्रंप कार्ड,पायलट ने बीजेपी पर साधा निशाना
Sharing Is Caring:

देश में समान नागरिक संहिता को लेकर छिड़ी बहस के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट ने कहा है कि बिना किसी ठोस प्रस्ताव के इस पर बात करना ‘हवा में तीर चलाने’ जैसा है और सरकार ने जनता से जुड़े मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए यह ‘गुगली’ डाली है. पायलट ने ‘पीटीआई- भाषा’ को दिए साक्षात्कार में यह आरोप भी लगाया कि सरकार यूसीसी को लेकर अब तक कोई प्रस्ताव या खाका लेकर सामने नहीं आई है, लेकिन वह इसका राजनीतिक टूल के रूप में इस्तेमाल कर रही है. वही दूसरी तरफ बता दें कि इधर राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने पीएम मोदी के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को झूठ की दुकान कहना ये प्रधानमंत्री पद को शोभा नहीं देता. अगर हम इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करें तो आपको सही लगेगा? उन्होंने कहा कि आप अपना न सही तो कम से कम अपने पद की गरिमा का ही ख्याल रखें क्योंकि इस पद पर नेहरू जी, इंदिरा जी और अटल जी रह चुके हैं. वही दूसरी तरफ बता दें कि इधर पीएम नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना की सरकार और कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि तेलंगाना की सरकार ने केवल 4 काम किए हैं,

pm modi in gujarat 100048143

पहला, सुबह-शाम मोदी और केंद्र सरकार को गाली देते रहना. दूसरा, एक परिवार को ही सत्ता का केंद्र में रखा. तीसरा यहां का आर्थिक विकास को बर्बाद कर दिया. चौथा, हर जगह भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है।

congress 4

वही आगे आपको जानकारी देते चले कि पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा था कि यह मुहब्बत की दुकान चलाने नही निकले है बल्कि यह लूट की दुकान चलाने निकले हुए हैं।

Comments
Sharing Is Caring:

Related post