सीएम नीतीश को सम्राट चौधरी का खुला चुनौती,कहा-जा रहा हूं सासाराम रोक कर दिखाए

 सीएम नीतीश को सम्राट चौधरी का खुला चुनौती,कहा-जा रहा हूं सासाराम रोक कर दिखाए
Sharing Is Caring:

पटना: बिहार की राजनीति में इन दिनों खूब गरमाहट देखने को मिल रही है।बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आज ऐलान करते हुए कह दिया है कि वे तीन तारीख को सासाराम जा रहे हैं।आपको बता दे की सम्राट चौधरी सासाराम में जाकर धऱना देंगे।सीएम नीतीश कुमार को सम्राट ने खुली चुनौती देते हुए कहा कि न सिर्फ सासाराम बल्कि बिहारशरीफ में भी धरना देंगे,नीतीश कुमार की सरकार को जितनी ताकत लगाना है लगा ले।दरअसल में आज बीजेपी प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि सासाराम और बिहारशरीफ में क्या हुआ ?

IMG 20230501 WA0020

सासाराम में हुए उपद्रव को लेकर प्रशासन के खिलाफ आवाज उठाने वाले हमारे पूर्व विधायक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इससे स्पष्ट हो गया है कि सासाराम में हमारे गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन साजिश रच रहा था. उन्होंने कहा कि सासाराम में क्या हो रहा है ? 1 महीने तक पुलिस खोज नहीं पाई कि अपराधी कौन था. मैं तो जा रहा हूं 3 तारीख को सासाराम जा रहा हूं धरना पर. नीतीश कुमार की सरकार को जितनी ताकत लगाना है लगााए . 5 तारीख को मैं बिहार शरीफ भी जा रहा हूं. आप जनता को गुमराह नहीं कर सकते . लोगों की हत्या हो रही है और नीतीश बाबू यहां पर बैठ कर ताली बजा रहे हैं।

831904 nitishkumar

बिहारशरीफ हिंसा में गुलशन कुमार और और सासाराम में राजा चौधरी की हत्या हुई. नीतीश कुमार की सरकार को शर्म ही नहीं आती है।इसके बाद सम्राट ने आगे कहा कि मेरा प्रश्न है कि जो जवाहर प्रसाद पांच बार विधायक रहे, वह लगातार आपके पास बातें रखते रहे हों और जिसने प्रशासन को कहा कि आप सुरक्षा नहीं दे सकते हो, सम्राट चौधरी ने कहा कि पूर्व विधायक को साजिश के तहत गिरफ्तार किया गया है. सरकार के इशारे पर सासाराम में प्रशासन ने साजिश रचा ताकि गृह मंत्री अमित शाह का कार्यक्रम नहीं हो सके।आजकल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी लगातार सीएम नीतीश कुमार को अपने निशाने पर ले रहे है।

Comments
Sharing Is Caring:

Related post