तेजस्वी के नौकरी देने वाले बयान पर रैली में बोले नीतीश कुमार-वह बोल रहे हैं कि हमने काम करवाया है वह क्या काम करवाएंगे..

 तेजस्वी के नौकरी देने वाले बयान पर रैली में बोले नीतीश कुमार-वह बोल रहे हैं कि हमने काम करवाया है वह क्या काम करवाएंगे..
Sharing Is Caring:

पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने रविवार को नवादा में जनसभा को संबोधित किया. वह बीजेपी प्रत्याशी विवेक ठाकुर के समर्थन में यहां आए. नीतीश कुमार ने इस दौरान अपनी पूर्ववर्ती सरकार पर हमला करते हुए कहा कि 2005 से पहले बिहार की जनता शाम में घर से नहीं निकलती थी.वहीं, पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर एकबार फिर तंज कसते हुए नीतीश कुमार ने कहा, ”जो लोग पहले कुछ नहीं थे, उनको हम गलती से लाए थे. अब वह बोल रहे हैं कि हमने काम करवाया है वह क्या काम करवाएंगे.”नीतीश कुमार ने कहा, ”2005 से पहले आप शाम में घर से नहीं निकलते थे. 2005 से पहले बिहार का हाल ठीक नहीं था, आज आप चिंतामुक्त होकर घूमते हैं. पति और पत्नी (लालू यादव और राबड़ी देवी) ने 15 साल राज किया लेकिन कोई काम नहीं किया.”नीतीश ने आगे कहा, ” 2006 के बाद हिंदू मुस्लिम का झगड़ा नहीं होता था. पहले अस्पताल में किसी का इलाज नहीं होता था. 2005 से 2020 के बीच 8 लाख लोगों को सरकारी नौकरी मिला है. पहले किसी को बिजली नहीं मिलता था हमने सारे घर में बिजली पहुंचा दी. जो काम नहीं किया उन्हें वोट मत देना.”बिहार के सीएम ने आगे कहा, ”पहले हिंदू-मुस्लिम झगड़ा होता था. 2010 के चुनाव में 50 प्रतिशत मुस्लिम वोट हमलोगों को मिला था.पहले कोई घर से नहीं निकलता था.” तेजस्व पर तंज करते हुए नीतीश ने कहा, ”कम्र उम्र के थे, पुरानी बात भूल गए हैं, 2005 से पहले बिहार का क्या हाल था.” वहीं, पीएम मोदी की तारीफ में नीतीश ने कहा, ” प्रधानमंत्री जी पूरे देश में काम करवाते हैं. बिहार के विकास में प्रधानमंत्री जी के द्वारा बहुत सहयोग मिलता है. आज लोकसभा चुनाव के प्रचार में मोदी जी पधारे हं. बिहार में तेजी से विकास हो रहा है।

Comments
Sharing Is Caring:

Related post