बिहार के झंझारपुर में आज गरजे अमित शाह,लालू-नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा-तेल-पानी कभी एक नहीं हो सकता

 बिहार के झंझारपुर में आज गरजे अमित शाह,लालू-नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा-तेल-पानी कभी एक नहीं हो सकता
Sharing Is Caring:

झंझारपुर के ललित कर्पूरी मैदान में आज को आयोजित बीजेपी की विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार की महागठबंधन सरकार पर जमकर बरसे. अमित शाह ने नीतीश कुमार को कहा कि तेल पानी एक नहीं हो सकता है. ये आपको भी डुबाने वाला है. लालू-नीतीश की जोड़ी तेल पानी वाली है.अमित शाह ने कहा कि इस भूमि ने दुनिया में मधुबनी पेंटिंग से न केवल मिथिलांचल बल्कि समग्र भारत की ख्याती देश विदेश तक पहुंचाने का काम किया है, इस मिथिलांचल की धरती को प्रणाम करने आया हूं।

IMG 20230916 WA0044

मैं बिहार की जनता का बहुत हृदय से धन्यवाद करना चाहता हूं. कुछ दिन पहले लालू-नीतीश की सरकार ने एक फतवा जारी किया कि बिहार में रक्षा बंधन की छुट्टी नहीं होगी. जन्माष्टमी की छुट्टी नहीं होगी, और बिहार की जनता ने जो आक्रोश दिखाया उससे ये ठिकाने पर आ गए. अमित शाह ने कहा कि जी20 ने देश के गरीब, युवा, किसान सबके लिए अनेक मौकों को खोलने का काम किया. भारत के साथ दुनिया के कई देश व्यापार करने के लिए लालायित हैं।

IMG 20230916 WA0042

भारत आने वाले दिनों में दुनिया का नेतृत्व कर सकता है.बिहार की महागठबंधन सरकार पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि ये जो स्वार्थी गठबंधन बना है बिहार को फिर से जंगलराज की दिशा में ले जाने वाला है. झंझारपुर वालों आपको फिर से जंगलराज चाहिए क्या? लालू एक्टिव और नीतीश इनएक्टिव हो गए हैं तो आप समझ सकते हैं कि बिहार कैसे चलेगा. पहले यूपीए के नाम से काम करते थे और अब इंडिया, नाम क्यों बदला?

Comments
Sharing Is Caring:

Related post