जातीय सर्वे पर घिरे नीतीश कुमार,कुशवाहा ने उठाया सवाल,कहा-जो तेजस्वी चाहते हैं अब वही हो रहा है नीतीश का नहीं सुनता है कोई

Sharing Is Caring:

जातीय सर्वे को लेकर पूरे देश में घमासान मचा हुआ है. इस सर्वे की रिपोर्ट पर आरएलजेडी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा सवाल उठाते रहे हैं. उपेंद्र कुशवाहा की प्रतिक्रिया में जेडीयू नेता नीरज कुमार ने उपेंद्र कुशवाहा से संबंधित सर्वे डेटा को उजागर किया था. इस पर उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को कहा कि जेडीयू ने मेरी निजी जानकारी को सार्वजनिक किया है. यह सही नहीं है. कोर्ट में सरकार ने जवाब दिया था कि किसी की जानकारी सार्वजनिक नहीं किया जाएगा फिर कैसे वह डेटा जेडीयू कार्यालय में आ गया? इस पर सरकार को जवाब देनी चाहिए. सरकार पर कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं, उन्होंने जातीय सर्वे की रिपोर्ट को फर्जी बताया.उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मेरे गांव के लोग मेरे बारे में पूरी जानकारी कैसे बता देंगे? यह संशय की बात है. जातीय सर्वे का क्या आधार यह है? यह भी सरकार को बताने की जरूरत है।

IMG 20231008 WA0055

सरकार के आकड़े को हम खारिज करते हैं. पूरे बिहार में कन्फ्यूजन शुरू हुआ है. सरकार ने जो आंकड़ा प्रस्तुत किया है यह जांच का विषय है. मेरे गांव में भी किसी ने कुछ भी पूछने तक नहीं आया. हमने इसलिए निर्णय लिया है कि आकड़े जुटाने में गड़बड़ी हुई है. लोगों के कन्फ्यूजन को दूर करने की जरूरत है.आगे आरएलजेडी प्रमुख ने कहा कि 11 अक्टूबर को हमारी पार्टी जिला में धरना देगी और 14 अक्टूबर को पार्टी राजभवन मार्च करेगी. वहीं, तेजस्वी यादव के बयान पर कटाक्ष करते हुए कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार ने अपना हथियार तेजस्वी यादव के सामने डाल दिया है. नीतीश कुमार कुछ भी चाहे तो अब वह संभव नहीं है, जो तेजस्वी चाहते हैं वही हो रहा है।

Comments
Sharing Is Caring:

Related post

Exit mobile version